लाइब्रेरी में जोड़ें

डियर डायरी

जब जब मैंने लोगों को डायरी लिखते हुए देखा तब तब मेरे मन में बस एक ही ख्याल आया कि लोग डायरी क्यों लिखते है और उसमें ऐसा क्या लिखते है? बहुत बार मैंने भी डायरी लिखने की कोशिश भी की पर क्या लिखूं यही पर ही बत्ती गुल हो गई। मैंने तो स्कूल वाली डायरी के अलावा कोई ओर डायरी कभी लिखी ही नही 😁 और उसको भी कभी घर आकर खौला नही। कभी मै अपने दोस्तों की डायरी भरती थी और कभी वें मेरी। पर जिस दिन भी कोई डायरी भरता था वो सब लोगों की डायरी भरता था।

अब मैंने यहां पर कई लोगों की लिखी हुई डायरी देखी और जाह्नवी दी की तो पढ़ी भी जिसे पढ़कर मेरा भी मन हुआ कि मैं भी डायरी लिखूं। तो बस फिर क्या था मैंने भी शुभ काम में देरी कैसी? एक तो ये मेरा फेवरेट मंथ है और ऊपर से आज फ्रेंडशिप डे हैं तो सोचा ये काम आज से ही शुरू कर दूं। नए महीने के साथ एक नए काम और एक नई आदत की शुरूवात। वैसे तो मैं नहीं चाहती और ना ही मुझे पसंद है कि कोई मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में जाने। पर कुछ ऐसे फनी मोमेंट्स है जिनको मैं आप लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं।

अब मैंने तो कभी डायरी लिखी ही नहीं इसलिए छोटा बच्चा समझकर मुझको समझा देना रे कि डायरी कैसे लिखते है😝😛।

वैसे तो आज फ्रेंडशिप डे है। पर मेरे तो साल के सारे ही दिन अपने दोस्तों के लिए है। वैसे तो मेरे कम ही दोस्त है पर जितने भी है सब मेरे लिए बहुत खास है। मेरे जितनी भी दोस्त है सब रियल लाइफ के है जो अब अपनी अपनी लाइफ में बिजी हो चुके है। पर जब कभी भी उन लोगों के साथ बात होती है तो ऐसा लगता है जैसे उन लोगों से मेरी रोज बातचीत होती है। अब तो मेरे पीएल पर भी कुछ दोस्त बन गए है जोकि मेरे लिए बहुत खास है। साथ ही साथ मेरी जितनी बहनें है वे भी मेरे लिए किसी दोस्त से कम नहीं है। बाकि अब डायरी लिखना शुरू कर ही दिया है तो सब लोगों के बारे में बताऊंगी 😁

तब तक बाय बाय............🤗

मिलते है जल्द ही................🤫

   16
6 Comments

Shrishti pandey

20-Jun-2022 10:49 AM

Nice

Reply

Punam verma

22-May-2022 10:12 AM

Nice

Reply

Abhinav ji

22-May-2022 09:09 AM

Nice

Reply